.

Read in Your Language

Surat Biker Girl Who arrested for Rough Driving: Sanjana/ Princi Instagram id

Sanjana/ Princi KTM Girl
pc: princi sanju instagram 

Surat Biker Girl  Sanjana/ Princi Prasad: आजकल KTM जैसी Bikes का क्रेज बढ़ गया है. यह क्रेज इतना बढ़ गया है की इस Race में लड़किया भी पीछे नहीं है. टिकटोक (Tiktok) के ज़माने में आजकल लड़िकया भी लड़को हर बात  में टक्कर देने लगी है. सोसियल मीडिया में  लड़कीओ की फैन following भी काफी ज्यादा  रहती है. इसी फैन Followers बढ़ने के चक्कर में लोग कई कई बार ऐसा कर लेते है की उन्हें मंहगा पड जाता है.
ऐसी घटना ही एक घटना सूरत में हुई थी, जिसमे एक बाइकर लड़की बिना हेलमेट पहने, बिना मास्क पहने पब्लिक में बाइक चला रही थी. वह वीडियो सोशल मीडिया में बहुत वायरल हो गया था. जिसके चलते गुजरात पुलिस के इन्वेस्टीगेशन से बाइक ओनर का नाम पता चलने के बाद लड़की की डिटेल प्रपात की थी, वह KTM  बाइक Mohammad Bilal Ghanchi  नाम के शख्स की बताई जा रही है. और Bike चलने वाली लड़की का नाम Sanjana Prasad उर्फ़ Princi Prasad है। उनपे पुलिस ने मास्क ना पहने ने के लिए और rash driving सबधित मुकदमे लगाए थे.  

Sanjana/ Princi Prasad undergraduate student है और Social Media influencer है. जिसको नयी नयी बाइक चला ने बहुत सोख है. अक्षर अपने Instagram ID पे नयी नयी बाइक के साथ वीडियो पोस्ट करती रहती है. संजना के इस्टाग्राम पे ३ लाख से ज्यादा followers है. 

Surat Biker Girl Who arrested for Rough Driving: Sanjana/ Princy Instagram id: Click here

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें