.

Read in Your Language

Reporter Rakshit Singh Who left ABP news to Support Farmers

Rakshit Singh ABP
P.C: Rakshit Singh Twitter
Rakshit Singh नामक एक ABP News के रिपोर्टर (Reporter) ने भारत में चल रहे किसानों आंदोलन (Farmer protest) के समर्थन (Support) में अपने News चैनल से इस्तीफा दे दिया है।

Rakshit Singh का एक विडियो वायरल हुआ है जिसमें वह Farmer Protest की रिपोर्टिंग करने गए हुए दिख रहे है। उनके हाथ में ABP NEWS का माइक भी दिखाए दे रहा है।

Rakshit Singh के वायरल हुए इस विडियो में Rakshit Singh का कहना है कि उन्हें Farmer Protest के बारे में गलत (झूठी) न्यूज देखानी पड़ती है। उसके चलते उन्हों ने एबीपी न्यूज़ से इस्तीफा दे दिया है।

अपने उस विडियो के भाषण में रक्षित बताते है कि आज तक उन्हों ने कोई गलत काम नहीं किया जिसके चलते उन्हें पीछे देखने पड़े। और उन्होने यह भी कहा कि अगर छोटा लड़का भविष्य में पूछेंगे की Farmer Protest चल रहा था तब आप कहा थे? आपका उस Protest में क्या सहयोग था?  इसका सवाल का उनके पास नहीं था, मन में चल रहे ऐसे सवालों के चलते Rakshit ने ABP News से इस्तीफा दे दिया है।

Rakshit Singh पिछले 15 साल से ज्यादा समय से पत्रकारीता के व्यवसाय में जुड़े है। उन्हों ने अपने भाषण में अपनी Salary (तनखा) 1260000 Package/year बताई थी।

Rakshit Singh विडियो सोशियल मीडिया में खूब वाइरल हो रहा है। उसपे लोग अपनी विविध प्रतिक्रिया ये दे रहे है। ज्यादा तर लोग Rakshit के इस फैसले से खुश है, और लोगो का कहना है कि, Rakshit की तरह सारे पत्रकारों को सच का साथ देना चाहिए। सरकार या अन्य किसी की चाटुकारिता नहीं करनी चाहिए। क्यों की पत्रकार की भूमिका है कि वह सही खबर दिखाए, और लोगो की आवाज उठाए। लेकिन पिछले काफी समय से इस से विपरीत हो रहा है।

Rakshit के इस viral video के बाद, Social media पे काफी उनके fake account बन गए है, उसपे भी रक्षित ने अपनी राय दी है।

Rakshit Singh's Original Twitter Account: Click here


Rakshit Singh's LinkedIn Account: Click here


Rakshit Singh ABP News Reporter Ka Viral Video:

 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें