.

Read in Your Language

Who is Pawri ho rahi hai Viral Girl Instagram I'D

हाल ही में एक लड़की (Pawri ho rahi hai) वाले अपने एक फनी वीडियो के लिए सोशियल मीडिया में वायरल हो रही है, उस विडियो में लड़की कह रही है, ye hamari car hai, ye ham hai aur ye hamari party/ pawari ho rahi hai

ऐसा डायलॉग वाला विडियो सोशियल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। जिसपे Yashraj Mukhate जैसे मुसिशियन ने भी इस विडियो का इस्तेमाल करके एक mashup मिम्स बनाया था, जो बहुत वायरल हुआ था और दर्शकों भी पसंद आया था। उसपे सोशियल मीडिया में और भी funny memes भी बन ने लग गये है।

वायरल हुई लड़की पाकिस्तान से है और लड़की इतनी फैमस हो गए है कि उनके instagram और अन्य सोशियल मीडिया के फॉलोअर्स हजारों की तबाद में बढ गए है।

सोशियल मीडिया में वायरल हुई इस लड़की का नाम है Dananeer, उन्हों ने अपने इंस्टाग्राम पे अपने फैन्स को इंटरटेनमेंट करने के लिए थोड़ा फनी अंदाज में जुबान को तोतला ते हुई एक विडियो बनाके डाली थी। वैसे Dananeer अच्छे से बोल सकती है, लेकिन वह विडियो केवल फैंस को खूस करने के लिए randomly डाल दिया था और वायरल हो गया है, Dananeer ने भी यह सोचा नहीं था कि उनके यह विडियो की वजह से उनको इतनी ख्याति मिलेगी।

Dananeer पैसे से एक फ़ैशन ब्लॉगर है।

Dananeer Instagram:

Yashraj Mukhate Viral Videos on Pawri ho rahi hai:

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें