Read in Your Language

Kisan Ekta Morcha Farmer's Facebook Account Banned

Facebook ने Kisan Ekta Morcha नामक किसानों से जुड़े एक Facebook page को हटा दिया गया था। 

Latest Updates: पेज को फिर से Restore कर दिया गया है।

यह घटना 20 Dec 2020 को साम 7 बजे की बताई जा रही है, उसी समय किसान आंदोलन से जुड़े प्रमुख किसान और नेता गण उस पेज पे लाइव हुए थे और उनका पेज लाइव में ही Block हो गया था। और उस पेज को Facebook ने डिलीट भी कर दिया है।

Facebook ने page delete करने के कारण में community Guidelines का उल्लंघन का कारण दिया है। 

इसपे किसानों का कहना है की उन्होंने कोई community Guidelines का उल्लघंन नहीं किया है, और facebook पे आरोप लगाया है की, Facebook पे अन्य हजारों पेज मिलेंगे जो community Guidelines follow नहीं करते फिर भी facebook पे काफी समय से है। हमने कोई Community Guidelines का उल्लघंन नहीं किया फिर भी पेज delete कर दिया गया है।  

किसान से जुड़े इसी संगठन का इंस्टाग्राम भी वह पोस्ट नहीं कर सकते ऐसा किसान से जुड़े Kisan Ekta Parisad का कहना है।


News Source: NDTV किसानो अपने चलते इस आंदोलन को और मजबूत बनाने के लिए हाल ही में एक आईटी सेल का निर्माण भी किया था।

Does Aliens Exist? Israel Space Security Chief

Alien Exist or not

क्या Alien Exist (होते) करते है?: 

यह सवाल आपके मन में होगा, और काफी लोगो का मानना भी है, की Alien का अस्तित्व होगा। और बहुत से लोग यह भी मानते है, की 👽 alien होते नहीं है, लेकिन हालही में इसी विषय पर इज़राइल के फॉर्मर सिक्युरिटी चीफ Haim Eshed का सनसनी बयान आया है।

Haim Eshed जो कि 87 साल के है, उन्हों ने Alien के अस्तित्व के बारे में बहुत बड़ा दावा कर दिया है। उन्हों ने कहा है कि गेलेक्टिक फेडरेशन और इज़राइल और अमेरिका वर्षों से Alien के साथ व्यवहार कर रहे हैं।

उन्हों ने और भी दावे किए है, की US और एलियस के बीच यूनिवर्स की बनावट के तार समझ ने के लिए एक करार भी हुआ है। जिस से यूनिवर्स को समझा जा सके।

उनका यह भी कहना है कि मंगल ग्रह पे एक अंडरग्राउंड base बना हुआ है, वहा पे अमेरिकी और alien representative है। जिसके बारे में US president Donald Trump को ज्ञात है।

Who is Maria Sari Famous Model Instagram I'D

Maria Sari Model नामक एक मॉडल ने इंटरनेट पे संसेशन मचाया हुआ, उनके काफी फैन उनके बारे में जानने की और उनसे सोशल मीडिया में जुड़ने की इच्छा रखते है, वैसे फैन के लिए आज हम उनका instagram id प्रोवाइड करेंगे।
Maria Sari Model का नाम असली नाम  Priya Chakraborty है, वह एक बंगाली मॉडल है, वह अपने हॉट लुक्स के लिए इंटरनेट पे छायी हुई है, अधिकतर उनका सारी वाला रूप लोगो को बहुत पसंद आया है, 

Maria Saree Youtube:

Maria Sari Model Ki Photos:

Maria Sari Model Instagram Official Account: Click here