Read in Your Language

Earthquake in South Gujarat

Earthquake को Gujarat के बहुत से इलाके में लोगो द्वारा महसूस किया गया था। जिसका Epicenter Gujarat के Bharuch जिल्ले के नेत्रंग में बताया जा रहा है।

भूकंप का की तीव्रता 4.3 बताई जा रही है। जिसको 3.40 pm के आसपास महसूस किया गया था।

Earthquake को Gujarat के बड़ी बड़ी City में महसूस हुआ बताया जा रहा है। Earthquake को Gujarat के Surat, Anand, Baroda, Nadiayad, Bharuch, Valsad आदि City में महसूस किया गया है।

Arnab Goswami Arrested by Mumbai Police

Republic के पत्रकार Arnab Goswami  की मुंबई पुलिस ने गिरफ्तारी कर दी है, इस गिरफ्तारी से देश मे हलचल सी मच गई। बीजेपी से जुड़े कई कई बड़े नेताओ ने इसकेलिए twitte करके इसकी निंदा की है। लेकिन गिरफ्तारी क्यो हुई इसकी वजह, हमे जानकारी मिली उसके आनुशार। यह 2018 का केस है जो की closed हो चुका है, और फिर से उसे खोल दिया गया है। अरनब पे आरोप था की उसने 53 ओल्ड इनटिरियर डिज़ाइनर Anvay Naik और उसकी माता को सुइसाइड करने के लिए प्रेरित किया गया था।

Mumbai Police का बयान:

Who are the small girls Viral on Snack Video

 दोस्तो, snack video, एक ऐसा social Media एप है, जिसपे लोग अपने अतरंगी अटपटा न विडियो रखते है। बहुत से लोग अपने टैलेंट और कोई कोई लॉग अपनी विशिष्ट हरकतों के लिए फैमस हो जाते है।

आज हम दो नन्ही लड़कियों की बात करेंगे जिन्होंने social media में अपने टैलेंट और फेशियल एक्सप्रेशन से सब को अचंबीत कर दिया है। उनमें से एक नन्ही लड़की का नाम है, Rashi Shinde, और दूसरी उस से भी नन्ही लड़की जिनका नाम है, Samaira Thapa जिनके विडियो आपको tiktot पे ज्यादा देखने मिलेंगे।

Rashi Shinde से जुड़े वीडियो।

Samaira Thapa का विडियो: