.

Read in Your Language

Kangana Ranaut on Drugs by Adhyayan Suman

Kangana Ranaut takes Drugs?

Kangana Ranaut on Drugs by Adhyayan Suman/ क्या Kangana Ranaut Drugs लेती है? 

हालही मे सोश्ल मीडिया मे यह चर्चा हो रही है की क्या Kangana Ranaut Drugs या cocaine का सेवन करती है।  दरअसल कंगना आज कल सोश्ल मीडिया मे अपने अटपटों बयाओनों के लिए ट्रेंडिंग मे रहती है। मीडिया मे सुशांत सिंह राजपूत विषय ने भी पिछले कई महीनो मीडिया मे फक्कड़ बनाके रखा है। कंगना ने सुशांत सिंह (Sushant Singh Rajput) राजपूत की मामले से जुड़ी मुंबई पुलिस (Mumbai Police) पे बहुत गंभीर आरोप लगाए थे। और उनको बंदनम करने की कोसिस की थी, ऐसे विवादित बयानो के लिए कंगना के पीछे कोई पॉलिटिकल पार्टी होगी ऐसा सीवसेना के सांसद Sanjay Raut का कहना था। 

यह सब मामला सुशांत सिंह राजपूत के केस से जुड़ा हुआ है। कंगना ने Maharastra Government पे बहोत से सवाल उठाए थे। लेकिंग जबसे सुशांत सिंह राजपूत के कसे मे अब drugs का मामला आया है। तब से Maharastra सरकार और कंगना आमने सामने आगाए है। कंगना का कहना है सुशांत केस की जांच सही से होनी चाहिए क्यो की इसमे Maharastra सरकार के बहुत से नेता लोग भी जुड़े हुए है।

इसी बीच सोश्ल मीडिया मे Adhyayan Suman (Shekhar Suman' Son) की जो Kangana ranaut के एक्स बॉयफ्रेंड रेह चुके है उनका 2016 का एक इंटरव्यू Viral हुआ है। जिसमे Adhyayan Suman दावा कर रहे है की उनहो ने कंगना के साथ cocaine लिया था। 

Adhyayan Suman Viral Interview on Kangna Ranaut:

start from 1:52 minute

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें