Read in Your Language

Viral Footages of Hathras Gang Raped Victim

हाल ही Hathras की एक दलित (Dalit) लड़की(Girl) की जो गैंग रैप (Gang Rap) का सिकार (Victim), बनी थी उसका देहान्त हो गया है। यूपी सरकार(UP Government) और प्रशासन का इसमें दोहरा नजरिया दिख रहा है। क्यों की यूपी पुलिस (UP Police) का कहना है कि पडिता का गैंग रेप नहीं हुआ है। जब की सोशियल मीडिया (Social Media) में एक वायरल विडियो हुआ है, जो विडियो पिड़ता का है यह दावा किया का रहा है, इस विडियो में पीड़िता खुद कह रही है कि उसके साथ रैप हुआ है। तो सवाल यह उठ रहा है कि सच्चा कौन है।

पीड़िता का परिवार(Victim's Family) ने भी पुलिस को आड़े हाथ लिया है, सोशियल मीडिया में वायरल विडियो से पता चलता है, की पुलिस ने परिवार को शव दिखाए बिना उसकी अंतिम विधि कर दी थी, यह उनके परिवार की और से गंभीर आरोप है।
नीचे दिए गए फुटेज सोशियल मीडिया में वायरल हुए है, जो यूपी प्रशासन और पुलिस पे गहरे सवाल उठाते है.

Social Media मे पीड़िता का Viral हुआ विडियो। 

Note: हम किसी भी विडियो की पूस्टी नहीं करते, सभी विडियो सोसियल मीडिया मे viral है।

Rajyasabha unMuted Farmbill footage is released by NDTV

RajyaSabha मे हाल ही मे ध्वनि मत से Farmbill कों पास कीया गया था। जिसमे RajyaSabha TV Muted हो गया था वो दिखाई दे रहा था। इसलिए राज्यसभा के सांसदो क्या मांग कर रहे थे वो पता नहीं चल रहा था। लेकिन हल ही मे NDTV जो की एक न्यूज़ चैनल है उनके द्वारा राज्य सभा का वह Muted पार्ट विथ औडियो दरसाया गया है, जो की सोसियल मीडिया मे viral हुआ है। जिसमे राज्यसभा संसद साफ साफ वोटिंग की मांग कर रहे है, वो दिख रहा है। राज्यसभा के Rule book के अनुसार अगर एक भी सांसद वोटिंग की मांग करे तो उन्हे वोटिंग से बिल पास करनेका प्रावधान होता है। इसके विप्रति RajyaSabha Deputy Chairman ने सांसदो की राय सुने बिना ही। FarmBill कों ध्वनि मत से पारित कर दिया है। जिस से विपक्ष गेरकानूनी बता रहा है ।

Rajyasabha unMuted Farmbill footage is released by NDTV:


Latest Updates:The Actual Video Was Not Deletected By NDTV

Kangana, Bjp VS Sanjay Raut, Shivsena


आज Kangana Ranaut के घर में बने illegally ऑफिस को BMC ने तोड़ा दिया है। Sanjay Raut, Shiv Sena सांसद और Kangana Ranaut के बीच पिछ्ले कई दिनों से एक दूसरे पर कमेंट चल रहे थे। कंगना ने Sushant Singh Rajput के लिए महाराष्ट्र सरकार पे कई सवाल भी उठाए थे।
इसमें बात बे कंगना और संजय राउत दोनो ने एक दूसरे से पंगा ले लिया ऐसा लग रहा है। संजय राउत ने कंगान को haramkhor वही, कंगना ने महाराष्ट्र की तुलना पाकिस्तान से कर दी है।
उसपे शिव सेना का मानना है। की कंगना किसी पार्टी का माउथ पीस है। तो कंगना किस पार्टी की माउथ पीस है??
कंगना के ट्विटर फॉलोअर्स देख के लगता है, की कंगना BJP से जुड़ी हो सकती है। क्यों की वह ज्यादा तर BJP नेताओ को ही फ़ॉलो करती है। उसने अन्य कोई पार्टी के नेताओं को फ़ॉलो किया हुए नहीं मील रहा।

Kangana Ranaut on Drugs by Adhyayan Suman

Kangana Ranaut takes Drugs?

Kangana Ranaut on Drugs by Adhyayan Suman/ क्या Kangana Ranaut Drugs लेती है? 

हालही मे सोश्ल मीडिया मे यह चर्चा हो रही है की क्या Kangana Ranaut Drugs या cocaine का सेवन करती है।  दरअसल कंगना आज कल सोश्ल मीडिया मे अपने अटपटों बयाओनों के लिए ट्रेंडिंग मे रहती है। मीडिया मे सुशांत सिंह राजपूत विषय ने भी पिछले कई महीनो मीडिया मे फक्कड़ बनाके रखा है। कंगना ने सुशांत सिंह (Sushant Singh Rajput) राजपूत की मामले से जुड़ी मुंबई पुलिस (Mumbai Police) पे बहुत गंभीर आरोप लगाए थे। और उनको बंदनम करने की कोसिस की थी, ऐसे विवादित बयानो के लिए कंगना के पीछे कोई पॉलिटिकल पार्टी होगी ऐसा सीवसेना के सांसद Sanjay Raut का कहना था। 

यह सब मामला सुशांत सिंह राजपूत के केस से जुड़ा हुआ है। कंगना ने Maharastra Government पे बहोत से सवाल उठाए थे। लेकिंग जबसे सुशांत सिंह राजपूत के कसे मे अब drugs का मामला आया है। तब से Maharastra सरकार और कंगना आमने सामने आगाए है। कंगना का कहना है सुशांत केस की जांच सही से होनी चाहिए क्यो की इसमे Maharastra सरकार के बहुत से नेता लोग भी जुड़े हुए है।

इसी बीच सोश्ल मीडिया मे Adhyayan Suman (Shekhar Suman' Son) की जो Kangana ranaut के एक्स बॉयफ्रेंड रेह चुके है उनका 2016 का एक इंटरव्यू Viral हुआ है। जिसमे Adhyayan Suman दावा कर रहे है की उनहो ने कंगना के साथ cocaine लिया था। 

Adhyayan Suman Viral Interview on Kangna Ranaut:

start from 1:52 minute

RRB NTPC EXAM prelims date declared 2020

Rrb ntpc exam date

दोस्तो RRB NTPC exam की tentative डेट यानी कि संभावित डेट declared हो गई है। बहुत से बच्चों ने उसके लिए तारिक 5-09-2020 को ट्विटर पर एक कैंपियन चलाया था। 

जो ट्विटर पे ट्रेंड कर रहा था। यह ट्विटर ट्रेंड के सपोर्ट में लगभग सारे क्लासिस का और उनके विद्यार्थियों का सहयोग रहा था। जिस से सरकार पे अक प्रेशर बन सके, क्यों की इस प्रतियोगिता के फार्म 2018 में भरे गए थे। लेकिन आज तक यह प्रतोगिता की एग्जाम डेट declare कि गई नहीं थी। सरकार एग्जाम करवाएगी की नहीं उसका भी पता नहीं था। फाइनली आज RRB NTPC EXAM की TENDETIVE DATE आ गई है।

कहा जा रहा है कि RRB NTPC का एग्जाम 15-12-2020 के बाद हो सकता है