.

Read in Your Language

Why Binod name Viral on Social media?

Why Binod name Viral on Social media?

दोस्तो , आजकल सोशियल मीडिया (Social Media) मे एक नाम बहुत प्रचलित (Viral) हुआ, वह नाम है , Binod 
यह नाम Binod आज कल आपको हर जगह मिल जाएगा जैसे की यूट्यूब, facebook, या फिर instagram आपको हर कमेंट बॉक्स मे binod नाम ही दिखेगा। ये नाम Viral होने की वजह इतनी खास नहीं है । लेकिन इंडिया मे कभी कभी विडियो या चिजे बिना काम के भी Viral हो जाते है। जैसे की सोनम गुप्ता बेवफा है नोट वाला ट्रेंड बीच मे रहा था की, आपको हर नोट पे सोनम गुप्ता बेवफा लिखा मिलेगा जिसकी कोई स्पेसिफिक वजह नहीं थी वैसे ही बिनोद के भी viral होनेकी इतनी बड़ी वजह नहीं है।
विनोद नाम फ़ेमस कैसे हुआ?

दरअसल बिनोद नाम फ़ेमस करने का श्रेय एक Youtuber को जाता है जिनकी चैनल का नाम है। Slayy Point, जिन्हों ने एक विडियो बनाया था जिसमे बताया गया था की लोग कैसे कैसे कमेंट करते है। उसमे उनहो ने एक बंदे के कमेंट के बारे बताया था जिसका नाम है, Binod Tharu। , बिनोद Tharu की चैनल या आईडी का नाम भी Binod Tharu ही था वह उनकी चैनल पे जाके कोममेंट्स मे केवल Binod लिखता था, यह बात Slayy Point के ध्यान मे आई होगी और उनका भी यह कमेंट वह विडियो मे रखा था। और जो ईसपे व्यंग हुआ था वह लोगो को बहुत पसंद आया था और वही से यह Binod शब्द सब जगह Viral हो गया था। लोग उसे आज meme की तरह यूस करने लगे है, यह नाम इतना viral हो गया है। की सभी सोश्ल मीडिया पोस्ट की कमेंट मे Binod ही दिख रहा है।
बिनोद नाम फ़ेमस होते ही सोशियल मीडिया मे इतने बिनोद थरू बन गए है, की असली Binod Tharu कोन है, उसकी कोई फोटो या पुसठि अभी तक नहीं हुई है।  

Binod's Viral Video in Social media:




Binod Part 2







कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें