.

Read in Your Language

कोन है वह Teacher जो corona पे funny video बनाके Viral हुई थी।

pc: bcaunty
Teacher जो Corona पे Video बनाके Lockdown Singh Student के नाम लेके Viral हुई हैै उनके बारे में जानकारी: हाल ही में सोशल मीडिया में एक विडियो वायरल हुआ था. जिसमे एक टीचर अपने बच्चो का अत्तान्देंस ले रही  , उसमेे वोह अपने स्टूडेंट्स को अलग अलग नाम से पुकार रही है. जैसे की कोरोना पाल सिंह, lockdown singh, ग्लव्स गायकवाड, Social distancesingh, आत्म निर्भार केलावाला, मास्क महतो, कोविड अवेस्थी, आदि। और वह अपने विध्यार्थियो की खबर लेती दिख रही है, यह फनी विडियो ने सोशल मीडिया में धूम मचा दी थी आज हम इस विडियो में जो टीचर दिख रही है उनके बारे में थोडा जानेंगे.

उस टीचर का नाम है Snehil Dixit Mehra जो सोचेल मीडिया में bcaunty के नाम से प्रसिद्द है. उनका instragram अकाउंट भी वही नाम से है.

उनका linkedin अकाउंट देखने से पता चलता है की वह फ़िलहाल ALTBalaji में क्रिएटिव डायरेक्टर है,  वेसे वह एक content क्रिएटर और बॉलीवुड एक्ट्रेस  भी है. उन्हों ने अपहरण जैसी थ्रिलर वेब सीरीज में भी बतोर एक्टर और क्रिएटिव डायरेक्टर पेसे से काम किया है. उन्हों ने मेरे पापा, हीरो हीरालाल में भी भूमिका निभाई थी.

बताया जाता है, उनके भूतकाल में उन्हें थोड़े मुसीबतों का भी सामना करना पड़ा था, वह बचपन में एक न्यूज एंकर बनना चाहती थी लेकिन उनके पापा पहले उनको डिग्री ख़तम करवाने चाहते थे, बाद में वह मन चाहा काम पसंद करे ऐसी उनकी इच्छा थी, इसलिए उन्होंने इंजीनियरिंग की, उनका फाइनल ईयर में प्लेसमेंट भी हुआ था लेकिन, उस से पहले उनको CNBC में इंटर्नशिप करने का मौका मिल गया था, बाद ने उन्हों ने एंडेमॉल साइन ग्रुप ज्वाइन किया था जो की एक मीडिया प्रोडक्शन है , उसमे एक साल काम करने के बाद, उन्हों ने सहारा वन, स्टार इंडिया प्राइवेट लिमिटेड,  और ALT BALAJI जैसी मीडिया प्रोडक्शन में काम किया, उन्हों बहुत साल का फ्रीलांस राइटिंग का भी अनुभव है। जिसमे उन्होंने ने बहुत से टीवी प्रोग्राम स और फिल्मों में स्क्रीन प्ले राइटिंग किया है। उनका वायरल विडियो और Instagram id निचे दी गई है.




t

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें