.

Read in Your Language

Sunita Yadav Police constable full matter overview

सुनीता यादव (Sunita Yadav) उस महिला पुलिस कांस्टेबल (Lady Police Constable) नाम है। जिन्होंने गुजरात के स्वास्थ्य मंत्री कुमार भाई  काकाणी के पुत्र के साथ रात में कोरॉना के चलते कर्फ्यू के उलंघन के लिए, बोलाचली की थी। सोशल मीडिया में सुनीता यादव, छा गई है। 

बहुत सारे लोग सुनीता यादव (Sunita Yadav) की सिंघम स्टाइल (Singham Style) से प्रभावित होकर खुश हुए थे। और उनके फैन बन गए है। लेकिन धीरे धीरे सुनीता यादव के बारे में बहुत सी ख़बरें छप रही है। जो दिखती है कि कैसे कानून का सबक सीखने वाली खुद कानूनी का उल्लघंन करती है।

सुनीता यादव का वायरल विडियो:


अगर हम दोनों के बीच हुई बोलचली की बात करे तो, उनका वायराल विडियो देख के लगता है, की दोनो ने थोड़ी थोड़ी गलती की है, दरशल हुआ यह था कि कुमार भाई काकाणी के पुत्र, अपने पांच दोस्तो को बचाने गए थे, जिन्होंने कॉरोना के चलते कर्फ्यू का उल्लघंन किया था, कुमार भाई काकाणी के पुत्र प्रशांत भी, उस कर्फ्यू का उल्लघंन करके, उनके मित्र को बचाने पहुंचे थे। उस वक्त वह अपने पापा कि इनोवा कार लेके पूछे, थे उस पर एमएलए का बैनर लगा हुए था। यह देख के सुनीता यादव भड़क गए और, उस से वह एमएलए वाला बैनर हटवाया, कहा कि आपका अधिकार नहीं है, की आप अपने पापा कि कार एमएलए बैनर के साथ घुमाए, वह कानून का उल्लांगान है, ऐसा उन्हों ने प्रशांत काकाणी को बताया।

यहां तक सब नॉर्मल था प्रशांत काकाणी का बेहवियर विडियो देख के पोलाइट लग रहा था लेकिन, सुनीता यादव का दावा है कि, प्रशांत काकाणी ने उनको कहा की वह मंत्री का बेटा है। ज्यादा उनसे उलझी तो 365 दिन हर रोज उसे खड़ा होना पड़े ऐसी शिक्षा दिलवाएगा।
अगर यह बात प्रशांत काकाणी ने कही होगी तो, सुनीता यादव ने एक पुलिस कांस्टेबल की ड्यूटी अच्छे से निभाई यह कहना उचित होगा। लेकिन सुनीता यादव अभद्र भाषा का इस्तेमाल उस विडियो में किया नजर आ रहा है जो एक पुलिस कांस्टेबल को सोभा नहीं देता, वह सुनीता यादव की छबि खराब होती है।

लेकिन पूरी मैटर ख़तम होने के बाद अब बहुत प्रश्न खड़े हो रहे है। क्यों की मीडिया में सुनीता यादव के बारे में बहुत सी बाते निकाल के आरही है। जिसमे सुनीता यादव खुद कानून का उल्लघंन करती दिख रही है।

सुनीता यादव के बारे में वायरल हुई बाते।

  • सुनीता यादव का फोटो वायरल हुआ था। जिसमे वह अपने पिताजी के साथ दिख रही है। साथ में कार भी है। यह कार पे पुलिस लिखी हुई एक प्लेट दिख रही है। जो दिखता है कि को कानून आप दूसरे को पढ़ा रही हो उसका उल्लंघन आप खुद कर रहे हो।
  • एक अखबार में सुनीता यादव की स्कूटी के बारे में भी छापा था, की उनकी स्कूटी को आगे की साइड नंबर प्लेट नहीं, है और पीछे पुलिस लिखा हुआ है, और तो और रोंग साइड स्कूटर चलते वक्त वह कैमरे में कैद हुई थी और उनको 1300 रुपए का मेमो मिला था। वह उन्हों ने आज तक भरा नहीं है।
  • एक दूसरे अखबार के अनुसार सुनीता यादव ने अपनी पिजी की परिक्षा में अनियमित व्यवहार के लिए परिक्षा स्कोड ने उनको परिक्षा में अपनी दोस्त के साथ चालू परिक्षा में बात चीत करते हुए, पकेडे जाने से उनके कॉलेज की कमेटi ने उनको, एक सत्र के लिए सस्पेंड भी किया था।
  • सुनीता यादव का कनेक्शन आम आदमी पार्टी के साथ भी बताया जा रहा है। क्यों की उनके आम आदमी पार्टी के एक नेता के साथ के फोटो वाइरल हुए थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें