Read in Your Language

Justice katju: All Indian are fool

जस्टिस काटजू जो अपने बेबाक बयानों के लिए जाने जाते है। हाली में दिए गए उनके interview में उन्होंने ने बहोत सारि बाते बताई की, हमारे इंडिया में कैसे राम मंदिर के नाम पे पोलोटिक्स होती है। उनका साफ मान ना है, की राम मंदिर सिर्फ सुनवाई मसला है। उस से विषेस कुछ नही है। उन्होंने तो यह भी कह डाला कि अगर में अभी सुप्रीम कोर्टका जज रहता तो। राम मंदिर जैसे टॉपिक को लेता ही नही।क्यो की उन्हें पता है। कि ऐसे टॉपिक टाइम पास के अलावा कुछ नही है।
उन्होंने गाय माता के बारेमें भी बताया कि इंडिया में लोग गाय को माता मानते है। जो कि एक प्राणी है। और गाय कैसे इंसान की माता हो सकती है? इस वजह से काटजू का मानना है कि दुनिया मे भारत की बेज्जती होती है।
हमारा यह मानना है। की  गाय हमारी माता है यह मानना गलत नही है। क्यो की गाय बहुत उपयोगी जानवर है। लेकिन गाय को माता मानके अंधश्रद्धा में गिरना बहुत गलत है। जैसेकि मोब्लिंचिंग। करके लोगो को नुक्सान पहचानना गलत बात और बेवकूफी है। इसलिए काटजू जी का कहना सही है।


Evm was tempered in 2014 loksabha election

According to latest press conference held in London, it is reavilled that evm can be tempered through radio signal generated by the evm machine

Source: click here